पुलों और सड़कों पर व्यय हो रहे 56 करोड़ : परमार

राजेश व्यास। पालमपुर

विधान सभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने कहा कि सुलाह हलके में 10 नए पुलों के निर्माण पर 30 करोड़ तथा सड़कों पर साढ़े 26 करोड़ रुपये व्यय किए जा रहे हैं। विधान सभा अध्यक्ष शनिवार को सुलाह हलके के बल्लाह, पनापर, गलू में सड़कों और पुल के निर्माण कार्य का निरीक्षण तथा प्रगति का जायजा ले रहे थे।

उन्होंने कहा कि सुलाह हलके में गांवों की दूरियों को कम करने और आपस मे जोड़ने के लिये दर्जनों पुलों तथा सड़कों का निर्माण कार्य जारी है। उन्होंने बताया कि हल्के की न्यूगल खड्ड में झज्जर, चुल्लाह और बच्छवाई में, ताल खड्ड पर बल्लाह और पनापर में, मोल खड्ड पर चुला और घंडेरा में तथा सुकाड खड्ड पर ही चुला में और ठाकुरद्वार में पुलों का निर्माण किया जा रहा है। 6 नई सड़को के निर्माण के लिये भी 36 करोड़ रुपये भी स्वीकृत किये गए हैं।

उन्होंने कहा कि इनमें धीरा से कहानफट देवीटिल्ला सड़क पर लगभग 10 करोड़, फरेड़ से ठम्बा सड़क पर लगभग साढ़े 3 करोड़, चिड़न से थिरक देवी टिल्ला पर लगभग 6 करोड़, राम नगर कॉलोनी से सलोह, घडूँ पर लगभग 6 करोड़ तथा स्नहूँ हरिजन बस्ती सड़क पर लगभग 1 करोड़ रुपये व्यय किये जा रहे हैं। इससे पहले उन्होंने के घडूँ में पौधरोपण भी किया और लोगों से पर्यावरण के संरक्षण के लिये वृक्षारोपण करने की अपील की।