कांगड़ा जिला में कोविड-19 के आठ सेंपल की रिपोर्ट पॉजिटिव

नार्थ गजट न्यूज। धर्मशाला
कांगड़ा जिला में कोविड-19 के आठ नये पॉजिटिव मामले आये हैं। इनमें एक 44 वर्ष कोरोना पॉजिटिव नागरिक 13 जून को दिल्ली से वापिस आया है तथा देहरा में संस्थागत क्वांरटीन के दौरान बीमार होने पर क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला भेजा गया था। वर्तमान में यह कोविड केयर सेंटर क्षेत्रीय अस्पताल धर्मशाला में है। इसके अलावा एक 34 वर्षीय महिला और उनकी 7 व 3 वर्ष की बेटियां जो गुरूग्राम से 12 जून को वापिस आये थे और भवारना के रहने वाले हैं कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। यह सभी परौर में क्वारंटीन हैं और इन्हें धर्मशाला शिफ्ट किया जा रहा है।
इसके अतिरिक्त एक 55 वर्ष का व्यक्ति और उनकी 46 वर्ष की पत्नी जोकि 9 जून को दिल्ली से वापिस आये हैं तथा दिल्ली से ही 9 जून को वापिस आने वाले 23 वर्षीय युवक की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है, यह तीनों अभी पालमपुर में क्वारंटीन हैं।
इसके अलावा मरहूं की एक 30 वर्षीय महिला भी पॉजीटिव पाई गई है। इन चारों कोविड-19 के मरीजों को डीसीसीसी डाढ़ शिफ्ट किया जा रहा है।
  उपायुक्त राकेश प्रजापति ने कहा कि जिला में कोरोना पॉजिटिव के अब तक कुल 155 मामले सामने आ चुके हैं तथा इनमें से 55 एक्टिव केस हैं जबकि 99 पॉजिटिव नागरिक स्वस्थ हो चुके हैं तथा एक की मौत हो चुकी है।
  उपायुक्त राकेश प्रजापति ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि सामाजिक दूरी की अनुपालना सुनिश्चत करें तथा फ्लू जैसे लक्षण दिखने पर फ्लू कार्नर में ही तुरंत चेकअप करवाएं ताकि किसी भी स्तर पर कोरोना का संक्रमण नहीं फैल सके। उन्होंने कहा कि कोरोना से बचाव के लिए लोगों को स्वयं ही स्वास्थ्य विभाग के दिशा निर्देशों की अनुपालना सुनिश्चित करनी होगी।