कांगड़ा में कोरोना का जोर, हमीरपुर से भी नया मामला

नार्थ गजट न्यूज।
कोरोना देवभूमि के कांगड़ा के जिले में फिर से पैर पसारने लगा है। शनिवार को कांगड़ा जिला के बड़ोह से कोरोना का एक और नया मामला सामने आया है।बताया जा रहा है कि इस कोरोना पीड़ित युवक के तार हमीरपुर जिला से पिछले कल बिझड़ी क्षेत्र के आए मामले से जुड़े हुए हैं। बड़ोह का युवक और बिझड़ी का युवक दिल्ली में एक साथ ही रहते थे।बड़ोह से संक्रमित पाए गए इस युवक को उपचार के लिए टांडा मेडीकल कालेज भेजा गया है। कांगडा जिला में पिछले 4 दिनों में कोरोना के तीन नए मामले सामने आए हैं। बढ़ते कोरोना संक्रमितों की संख्या ने जिला प्रशासन को सकते में डाल दिया है। इस जिला में पिछले कुछ दिनों में हजारों की संख्या में सबसे अधिक व्यक्ति दूसरे राज्यों से आए हैं।जिला कांगड़ा में अब तक कुल आठ मामले आ चुके हैं जिसमें एक की मौत हो चुकी है।

हमीरपुर से भी कोरोना का नया मामला

हमीरपुर के गलोड़ क्षेत्र से भी शनिवार को कोरोना का नया मामला सामने आया है। यह व्यक्ति भी दिल्ली से हाल ही में लौटा है और दिल्ली में दुकान करता है। यह व्यक्ति  पिछले सप्ताह ही दिल्ली से आया था और होम क्वारटींन में था। इस मरीज को भोटा के राधा स्वामी चैरीटेबल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पिता ने बेटे पर दर्ज कराई एफआईआर

उधर बिलासपुर जिला के चांदपुर में एक पिता ने अपने बेटे पर खुद ही एफआईआर दर्ज कराए जाने का समाचार है। बताया जा रहा है कि पिता के लाख समझाने के बाद भी बेटा जब होम क्वारटींन के नियमों के पालना नहीं कर रहा था तो पिता ने खुद पुलिस को सूचित कर मामला दर्ज कराया।

उधर चंबा जिला में कोरोना पाजिटिव पाई गई दो साल की दुहमुंही बच्ची को मां के साथ ही आइसोलेशन वार्ड मंे पहुंचाया गया। इस बच्ची की मां कोरोना पीड़ित नहीं है लेकिन इसकी देखभाल के लिए मां का साथ रहना आवश्यक है।