लोग संयम रखें : परमार

राजेश व्यास- पालमपुर-

विधानसभा अध्यक्ष, विपिन सिंह परमार ने कहा कि सरकार, बाहरी राज्यों फंसे प्रदेश के लोगों के प्रति संवेदशील है और मुश्किल की घड़ी में उनके साथ है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने लोगों से अपील की है कि जो लोग जहां हैं वहीं बने रहें, जिससे कोरोना वायरस की चेन को तोड़ा जा सके। उन्होंने लोगों से संयम रखने और लोगों से घरों में ही बने रहने की भी अपील की।

अध्यक्ष ने कहा कि प्रदेश अनाज, खाद्यनों, फल-सब्जी, गैस और दवाई इत्यादि की कोई कमी नहीं है और प्रदेश के सभी लोगों को दैनिक उपयोग की सभी वस्तुएं मिलती रहें, इसके लिए सरकार ने पुख्ता इंतजाम किये हैं। उन्होंने कहा गरीब दिहाड़ीदारों तथा प्रवासी मजदूरों को भी राशन इत्यादि उपलब्ध करवाने के निर्देश दिये गये हैं। परमार ने शनिवार को भवारना में 50 जरूरत मंद परिवारों को राशन के वैग, मास्क और सेनिटाईजर वितरित किये।

उन्होंने कहा पूरे देश में लॉक डाउन, हम सभी सुरक्षा के लिए है और सभी को लॉक डाउन तथा कर्फ्यू के लिए निर्धारित दिशा-निर्देशों की अनुपालना करनी चाहिए। उन्होंने प्रदेश के लोगों से आहवान किया कि अपनी सुरक्षा का पूरा ध्यान रखें, ताकि इस संक्रमण को हराया जा सके। उन्होंने लोगों से अफवाहों से दूर रहने का आहवान किया। इस अवसर पर भवारना पंचायत के उपप्रधान तनु भारती, अंकुर कटोच उपस्थित रहे।