नए पीएम केयर फंड की स्थापना भाजपा की कोई नई राजनैतिक चाल : राठौर

North Gazette News/ Shimla
प्रदेश कांग्रेस ने भाजपा पर कोरोना वायरस को लेकर राजनीति करने और इसके नाम पर फंड इकट्ठा करने के प्रयासों पर कड़ी आपत्ति जताई है।कांग्रेस का कहना है कि देश मे पहले ही प्रधानमंत्री के नाम पर एक राष्ट्रीय आपदा कोष स्थापित है,ऐसे में नए पीएम केयर फंड की स्थापना करना भाजपा की कोई नई राजनैतिक चाल लगती है।
प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय आपदा कोष में पहले से ही पर्याप्त फंड पड़ा है।इस फंड को तो खर्च नही किया जा रहा है।उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री के नाम पर इस विपदा के समय एक नए केअर फंड की स्थापना करने की क्या जरूरत आन पड़ गई,केंद्र सरकार को यह भी स्पष्ट करना चाहिए।
राठौर ने कहा है कि हैरानी की बात है कि प्रधानमंत्री केअर फंड की स्थापना के साथ ही उनके निकट माने जाने वाले बड़े उद्योगपतियों ने इस केयर फंड में बड़े पैमाने में पैसा डाल दिया है।उन्होंने इस केयर फंड की निष्पक्षता और पारदर्शिता पर सन्देह व्यक्त करते हुए कहा है कि इसमें उनके मित्र उद्योपतियों के साथ किसी भी बड़ी सांठगांठ से भी इंकार नही किया जा सकता।
राठौर ने कहा है कि भाजपा देश मे लोगों की सहायता के घड़याली आंसू बहा रही है।भाजपा लोगो की सेवा कम और प्रधानमंत्री के महिमा मंडल व प्रचार में ज्यादा जुटी है।उन्होंने कहा है कि कांग्रेस और कई स्वेमसेवी सगंठन पूरी ईमानदारी से लोगों की हरसंभव मदद कर रहें है,जबकि भाजपा अभी तक मोदी किट में ही उलझी हुई है। राठौर ने भाजपा की कटाक्ष करते हुए कहा है कि उसे  राजनीति करने के आगे  कई अवसर और मोके मिलेंगे।यह समय किसी राजनीति का नही है,यह समय लोगों की समस्याओं को दूर करने का है। देश मे कोरोना संक्रमण को लेकर लोग भयभीत है,ऐसे में लोगो की मदद सच्चे मन से की जानी चाहिए।