सेना भर्ती की लिखित परीक्षा तिथियों में परिर्वतन: कंग

पालमपुरI

प्रदेश के युवाओं के लिए पालमपुर में आयोजित भारतीय सेना की खुली भर्ती रैली में सोल्जर टेक्निकल, सोल्जर ट्रेड्समैन, सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट एवं सोल्जर वेटनरी टेªडों के लिए आयोजित होने वाली लिखित परीक्षा की तिथियों में बदलाव किया गया है। यह जानकारी देते हुए भर्ती निदेशक पालमपुर, कर्नल नवजोत कंग ने बताया कि मैडिकल अनफिट उम्मीदवारों का मैडिकल रिव्यू पूरा ना होने कारण तथा उम्मीदवारों को पूरा मौका और रिक्तियों का पूर्ण उपयोग हो, इसलिए लिखित परीक्षा की तिथियों में परिवर्तन किया गया है।

उन्होंने बताया कि——

सोल्जर टेक्निकल एवं सोल्जर ट्रेड्समैन की लिखित परीक्षा दिनांक 26 अप्रैल 2015 की बजाय अब 31 मई 2015 को चौधरी सरवन कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में आयोजित होगी। उन्होंने कहा कि उम्मीदवारों को 12 मई को पुराने एडमिट कार्ड जमा करवाने पर नया एडमिट कार्ड एआरओ कार्यालय से जारी होगा। उन्होंने कहा कि सोल्जर नर्सिंग असिस्टेंट एवं सोल्जर वेटनरी का कंम्पयूटर बेस्ड प्रवेश परीक्षा 30 अप्रैल 2015 की बजाय अब 28 मई 2015 को अंबाला कैंट में आयोजित की जायेगी और इन उम्मीदवारों को भी 12 मई 2015 को पुराना एडमिट कार्ड एआरओ कार्यालय पालमपुर में जमा करवाने पर नया एडमिट कार्ड दिया जाएगा।

कंग ने बताया कि सामान्य डयूटी एवं सोल्जर क्लर्क एसकेटी की लिखित परीक्षा में कोई बदलाव नहीं है। लिखित परीक्षा पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 26 अप्रैल को चौधरी सरवन कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में ही आयोजित होगी। जबकि मैडिकल रिव्यू फिट उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा 31 मई को चौधरी सरवन कुमार कृषि विश्वविद्यालय पालमपुर में आयोजित होगी। उन्होंने बताया कि जिन उम्मीदवारों को पीयूएफ एवं टीयूएफ के कारण एमएच पठानकोट भेजा गया था और वे अगर मेडिकल में फिट हो गए हैं ऐसे उम्मीदवारों को एडमिट कार्ड 12 मई 2015 को सुबह 09 बजे एआरओ पालमपुर में दिया जायेगा। इसके लिए उम्मीदवार को रैली स्थान पर खींचे हुए दो फोटोग्राफ साथ लेकर आने होंगे।