आईस स्केटिंग रिंक स्केटिंग के लिए खुला

शिमला, 06 दिसंबर।

पयर्टन नगरी शिमला आने वाले आईस स्केटिंग के शौकिनों के लिए खुशखबरी है। शिमला के ऐतिहासिक आईस स्केटिंग ङ्क्षरक में आईस स्केटिंग का सत्र शुरू हो गया है। मौसम अनुकूल होने व आईस जमने के बाद बुधवार सुबह रिेंक में पहला सत्र आयोजित किया गया। इसमें करीब दो दर्जन से अधिक लोगों ने स्केटिंक का लुत्फ उठाया।
शिमला शहर में आईस स्केटिंग क्लब ने नवमबर माह के अंतिम सप्ताह माह में आईस स्केटिंग का सत्र शुरू करने की तैयार की थी लेकिन मौसम के साथ न देने की वजह से इस बार भी आईस स्केटिंग का सत्र शुरू करने में देरी हो गई। आने वाले दिनों में मौसम आईस स्केटिंग के लिए अनुकूल बने रहने की संभावना है ऐसे में स्थानीय लोगों के अलावा पर्यटक भी आईस स्केटिंग का भरपूर लुत्फ उठा सकेंगे। फिलहाल सुबह का सत्र ही आयोजित होगा और शाम का सत्र मौसम बाद में शुरू होगा। रिंक में आगामी 22 दिसबंर से 2 जनवरी तक एक प्रशिक्षण शिविर भी लगाया जाएगा। इसमें स्केटिंग कोच आईस स्केटिंग के गुर सिखाएंगे।
आईस स्केटिंग क्लब के अध्यक्ष भुवनेश बंगा ने बताया कि शिमला के आईस स्केटिंग रिंक में स्केटिंग का सत्र शुरू हो गया है। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में क्लब कई तरह की प्रतियोगिताओं का आयोजन भी करेगा।