विश्व हिन्दू परिषद ने की राम जेठ मलानी के वयान की निंदा

शिमला, 09 नवबंर ।

हिमाचल प्रदेश के विश्व हिन्दू परिषद् के प्रांत अध्यक्ष डा0 सुदेश गर्ग ने राम जेेठ मलानी के उस वक्तव्य  कि कड़े शब्दो में निंदा की जिसमे जेठ मलानी नेे भगवान श्री राम के लिए अपशब्द कहे है कि भगवान श्री राम एक अच्छे पति नही थे। डा0 गर्ग ने कहा की विश्व हिन्दू परिषद जेठ मलानी के इस वक्तवय का विरोध करता है, और राम जेठ मलानी इसके लिए हिन्दू समाज से माफी मांगे।
गर्ग ने कहा है कि भगवान श्रीराम का  सम्पूर्ण जीवन काल मानव समाज के लिए जीवन जीने की शैली सिखाता है। इसी कारण भारत मे ही नहीं अपितु सम्पूर्ण मानव जाती भगवान श्री राम को अपना आदर्श मानती है। अनेक देशो मे राम लीला के मंचन होते है। राम असत्य पर सत्य की विजय का संकल्प दोहराते है, इसलिए विजय दशमी का पर्व भारत में ही नही अपितु दुनिया के अनेक देशो में मनाया जाता है।
उन्होंने कहा कि भारत के संविधान में पहला चित्र भी मर्यादा पुरूषोतम भगवान श्रीराम जी का ही है। गर्ग ने कहा की राम जेठ मलानी का यह वक्तवय हिन्दु देवी देवताओ का अपमान और उनकी धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ है यह निदनिय और अक्षम्य है। विश्व हिन्दू परिषद बजरंगदल, दूर्गावाहिनी उनके इस वक्तवय की  निंदा करता है।