ब्वायज स्पोर्टस कम्पनी में भर्ती

शिमला, 27 नवंबर ।

ब्वायज स्पोर्टस कम्पनी, मद्रास इंजीनियर ग्रुप (एमईजी) तथा केन्द्र, बैंगलोर 03 से 05 दिसम्बर, 2012 तक प्रात: 7 बजे से 11 से 15 वर्ष आयु वर्ग के उम्मीदवारों के चयन के लिए अपने केन्द्र में एक भर्ती रैली आयोजित करेगा। यह भर्ती हॉकी, तैराकी और बॉक्सिंग के खेलों में ब्वायज स्पोर्टस कम्पनी के लिए की जाएगी।
ब्वायज स्पोर्टस कम्पनी बैंगलोर के कमांडिंग अधिकारी के अनुसार यह भर्ती बैंगलोर स्थित केवी पेविलियन ऑपोजिट ब्वायज स्पोर्टस कम्पनी में की जाएगी।
उन्होंने कहा कि भर्ती के समय उम्मीदवारों को अपनी शैक्षणिक योग्यता, जन्म प्रमाणपत्र, जि़ला एवं ऊपरी स्तरों पर भाग लेने के प्रमाणपत्र, अपनी नवीनतम पासपोर्ट साईज फोटोग्राफ की छ: प्रतियां और संबंधित खेल में भाग लेने के लिए खेल किट साथ लानी अनिवार्य होगी। उम्मीदवारों को भर्ती में अपने खर्च पर शामिल होना होगा।
उन्होंने कहा कि चुने हुए उम्मीदवारों को 7वीं से 10वीं कक्षा के स्तर का शैक्षणिक प्रशिक्षण अंग्रेजी माध्यम की पाठशाला में नि:शुल्क प्रदान किया जायेगा। इसके अतिरिक्त उन्हें भारतीय खेल प्राधिकरण के प्रशिक्षकों द्वारा बॉक्सिंग, हॉकी और तैराकी खेल का गहन प्रशिक्षण प्रदान किया जायेगा। 10वीं कक्षा की परीक्षा उत्तीर्ण करने के उपरान्त उन्हें सेना में चयन के लिए अन्तिम चयन प्रक्रिया से गुजरना होगा।
जिन उम्मीदवारों ने अपने शरीर के किसी भी हिस्से पर स्थाई टेटू खुदवाए होंगे वे ब्वायज स्पोर्टस कम्पनी में भर्ती के हकदार नहीं होंगे। उन्होंने कहा कि इच्छुक उम्मीदवार दूरभाष संख्या 08025573987 पर सम्पर्क कर सकते हैं।