केन्द्र के भ्रष्टचार और मंहगाई के खिलाफ जनता भाजपा को वोट देगी

शिमला, 08 नवबंर ।

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रेम कुमार धूमल ने कहा कि 4 नवबंर को हुए विधानसभा चुनावों में प्रदेश की जनता केन्द्र की यूपीए सरकार के भ्रष्टचार और मंहगाई के खिलाफ बीजेपी को वोट देगी। धूमल ने वीरवार को शिमला में पत्रकारों को संबोधित करते हुए कहा कि भाजपा प्रदेश में दो तिहाई बहुमत लेकर फिर से सत्ता में लौटेगी। धूमल ने कहा कि प्रदेश भाजपा सरकार ने पिछले पांच सालों के दौरान सीएफएल बल्व, अटल स्वास्थ्य योजना, अटल स्कूल यूनिफार्म योजना, और कामगारों की दिहाड़ी व सामाजिक सुरक्षा पैंशन में बढ़ोतरी की है। जिसके बलवूते भाजपा सत्ता में लौटेगी।
धूमल ने कहा कि केन्द्र की यूपीए सरकार एलपीजी पर कोटा तय किया है। जिसके निजात दिलाने के लिए भाजपा ने अपने घोषण पत्र में इडक़शंन चूल्हा देने का वादा किया है। ताकि लोगों पर महंगाई की मार कम पड़े।
धूमल ने विधानसभा चुनावों में मतदाताओं द्वारा बढ़चढ़ कर भाग लेने के लिए उनका धन्यवाद किया। धूमल ने सफल चुनाव करवाने के लिए चुनाव डयूटी पर लगे सभी कर्मचारियों का भी आभार व धन्यवाद प्रकट किया। उन्होंने कहा कि हिमाचल में हुए मतदान से प्ररेणा लेकर वे देश के लोगों से ऐसे ही मतदान की उम्मीद करते हैं।  उन्होंने कहा कि यदि आवश्यक हो तो मतदान को अनिवार्य करना चाहिए।