हमीरपुर में कॉलेज छात्र की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

शिमला, 26 सितंबर ।

आपसी रंजिश के चलते हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिले में चकमोह बी.बी.एन कॉलेज में बी.कॉम द्वितीय वर्ष के छात्र की हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कथित तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है।
पुलिस अधीक्षक मधुसूद शर्मा ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि हादसा बुधवार को कॉलेज के गेट के सामने हुआ जब कथित आपसी रंजिश के चलते कॉलेज के छात्र रोहित शर्मा पर, कॉलेज के कुछ छात्रों सहित बाहर से आये लोगों ने हमला कर दिया। झगड़े के चलते मौके पर ही रोहित की मौत हो गई।
पुलिस ने मृतक की पहचान शाह तलाई बिलासपुर जिले के रूप में की है। वह कॉलेज में बी-कॉम द्वितीय वर्ष का छात्र था। उन्होंने बताया कि तुरंत कार्यवाही करते हुए तीन युवकों को हिरासत में ले लिया है। शर्मा ने बताया कि इस मामले में दिनेश, संदीप और संजय को हिरासत में ले लिया है। जिनमें से संजय कॉलेज का छात्र बताया गया है।
बताया जा रहा है कि गत सप्ताह किसी लडक़ी को लेकर छात्रों मे कहासुनी हो गई थी। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और मामले की हर पहलू को सामने रखते हुए तफतीश की जा रही है। उन्होंने बताया कि अन्य संलिप्त कथित दोषियों को भी जल्दी ही हिरासत में ले लिया जायेगा।