नरेंद्र मोदी-संजय जोशी पोस्टर युद्ध शिमला पहुंचा

शिमला, 10 जुलाई । गुजरात के मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के पूर्व नेता संजय जोशी के बीच जारी पोस्टर वार प्रदेश की राजधानी शिमला पहुंच गया है। राजधानी में मंगलवार सुबह संजय जोशी के पोस्टर देखे गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक उपनगर बालूगंज, कालीबाड़ी और आर्मी कमांड के पास पोस्टर देखे गए।
इन पोस्टरों में दायीं तरफ कमल का निशान है, वायीं तरफ संजय जोशी की तस्वीर है। सबसे ऊपर लिखा है ‘बड़ा बनना है तो दिल से बनो, किसी का इस्तीफा लेकर नेता बड़ा नहीं बनता’। उसके नीचे लिखा है कहो दिल से संजय जोशी फिर से। साथ में भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद लिखा गया है। बाकायदा पोस्टर जारी करने वालों के नाम भी नीचे लिखे गए हैं।

पोस्टरों को मंगलवार सुबह के समय देखने से साफ है कि इन्हें सोमवार रात्रि के समय लगाया गया है। हालांकि अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि इन्हें किसने लगाया। उधर, इस बाबत जब भाजपा नेताओं से संपर्क साधा गया तो उन्होंने कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया। हैरानी की बात यह है कि बालुगंज चौक पर जहां पोस्टर लगे पाए गए, वह स्थान पुलिस थाना के बिल्कुल नजदीक है तथा यहां रात के समय पुलिस की गश्त भी रहती है।

उधर, पोस्टरों की भनक लगते ही दोपहर के समय इन्हें हटा दिया गया।
इससे पूर्व गुजरात और नई दिल्ली में संजय जोशी के पोस्टर देखे गए थे। गत जून माह में सोलन जिला में भी ऐसे पोस्टर लगे पाए गए थे।