दुष्कर्म के बाद ढाई साल की बच्ची की हत्या, दोषी गिरफतार

शिमला, 24 जुलाई ।
जिला शिमला के रोहड़ू थाना अंतर्गत एक सनसनीखेज मामले में एक शख्स ने पहले ढाई साल की बच्ची को अगवा किया, फिर उसके साथ बलात्कार करने के बाद हत्या कर उसे नदी में फेंक दिया। पुलिस ने बच्ची का शव पब्बर नदी से बरामद किया है और त्वरित कार्यवाही करते हुए आरोपी शख्स को गिरफतार कर लिया है। आरोपी ने बलात्कार व हत्या का जुर्म कबूल लिया है। कल उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।
दिल को पसीज करने वाली यह वारदात रोहडू तहसील के बकीरना गांव में घटित हुई है। क्षेत्र में इस घिनौनी वारदात के बाद सनसनी फैल गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी यवुक अनिल कुमार (21) नेपाली मूल के रजिंद्र सिंह के घर रात करीब 9 बजे आ धमका, उस समय रजिंद्र अपनी बच्ची व पत्नि के साथ खाना खा रहा था। घर में घुसकर गाली-गलोज के बाद अनिल कुमार ने रजिंद्र की पत्नि को चांदा जड़ दिया। इसके बाद आरोपी की मां, पत्नि और भाई अनिल को वहां से ले गए। उसके जाने के बाद पीडि़त रजिंद्र और उसकी पत्नि ने खुद को डर के मारे बगीचे में छिपा लिया। कुछ समय बाद अनिल फिर उनके घर आ धमका और रजिंद्र के कमरे में चला गया। आरोपी अनिल कमरे से रजिंद्र की ढाई साल की बच्ची को अगवा कर साथ ले गया।  उसके बाद बच्ची के पिता ने पुलिस में शिकायत की। बच्ची के पिता रजिंद्र के मुताबिक आरोपी ने उसकी बच्ची को मारने के इरादे से अगवा किया।
थाना प्रभारी अमर चंद ने बताया कि आरोपी शख्स बच्ची को पब्बर नदी के पास ले गया जहां उसने पहले बच्ची के साथ बलात्कार किया और फिर उसे नदी में फेंक दिया। पुलिस ने अगवा बच्ची को ढूंढ निकाला तथा उसे मृत अवस्था में पाया गया। आरोपी अनिल कुमार को गिरफतार कर लिया गया है तथा उस पर बलात्कार व हत्या का मामला दर्ज किया गया है।