चौपाल में बलैरो गिरी, बाप-बेटे सहित पांच की मौत

शिमला, 24 जुलाई ।

जिले के चौपाल उपमण्डल में नेरवा से खाद्दर जा रही एक बलैरो कैम्पर के कैंची मोड़ पर गहरी खाई में गिरने से वाप-बेटे सहित पांच लोगों की मौत हो गई,जबकि पांच अन्य घायल हैं। मृतकों में 11 साल का बच्चा और एक महिला भी शामिल है। हादसा मंगलवार दोपहर बार चौपाल से थोड़ी दूर कैंची मोड़ के पास हुआ। जानकारी अनुसार नेरवा से खदर जा रही बोलेरो के चालक द्वारा नियंत्रण खोने से खाई में गिर गई।  हादसा इतना जबरदस्त था कि उसमें सवार पांच लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि पांच अन्य घायलों को आईजीएमसी शिमला उपचार के लिए लाया गया है।
मृतकों की पहचान पुलिस ने पवन भंडारी (35), बेटा रजत (11), कांता (45), सीता राम (70) और मेला राम (59) की मौत हो गई। मृतकों में मेला राम वटेवड़ी और अन्य चार खदर गांव के रहने वाले हैं।
गंभीर रूप से घायल रोशन लाल, श्यामा देवी, चालक विनोद कुमार, राहूल और धनेश्वरी देवी को चौपाल में प्राथमिक उपचार के बार आईजीएमसी शिमला उपचार के लिए भेज दिया है, घायलों में दो की हालत गंभीर बताई गई है।
शिमला पुलिस अधीक्षक चन्द्र शेखर शर्मा ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस बल, स्वास्थ्य विभाग के साथ सहायता कार्य के लिए मौके पर पहुंच गया और स्थानीय लोगों की सहायता से शवों तथा घायलों को गहरी खाई से निकाला और घायलों को आईजीएमसी शिमला पहुंचाया। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के कारणों की जांच की जा  रही है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए शिमला लाया जा रहा है।