कौल सिंह सीएम पर बेतुकी बयानबाजी से परहेज करें : सत्ती

शिमला, 19 जुलाई।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कांग्रेस अध्यक्ष कौल सिंह ठाकुर के उस ब्यान को घटिया मानसिकता का परिचायक बताया है जिसमें उन्होंने मुख्यमंत्री को दुकान चलाने काबिल कहा है। आज जारी एक प्रेस विज्ञप्ति में सत्ती ने कहा कि मुख्यमंत्री कांग्रेसियों की दुकान बन्द करा चुके है तथा आगामी चुनावों में कांग्रेस की दुकान में ताला लगा देंगे।
सत्ती ने कहा कि कौल सिंह को बयान देने से पूर्व इस बात का ध्यान रखना चाहिये कि उसके बयान चौथी-पांचवीं में पढऩे वाले छात्र की तरह तो नहीं हैं।

 उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल दूसरी बार प्रदेश के मुख्यमंत्री बने हैं तथा उन्हें प्रदेश की जागरूक जनता ने मुख्यमंत्री बनाया है। कांग्रेस पार्टी को यह याद रखना चाहिये कि धूमल कांग्रेस की कृपा से मुख्यमंत्री नहीं बने हैं।
सत्ती ने कहा कि कौल सिंह अपनी राजनैतिक दुकान बन्द होने से परेशान हैं तथा आगामी चुनावों में भी उन्हें प्रदेश की खाली दुकान के सहारे दुकानदारी चलानी पड़ेगी। पार्टी अध्यक्ष ने कहा कि कौल सिंह को बयान देने से पूर्व इस बात का ध्यान रख लेना चाहिये कि वे जग हंसाई के पात्र तो नहीं बन रहे है। इसलिये मुख्यमंत्री के विरूद्ध बयान देने से पूर्व शब्दों व भावनाओं का ध्यान रखना चाहिये।