भाजपा के कई लोग कांगेस में शामिल होने को तैयार : खाची

शिमला।

 वीरभद्र सिंह को चुनाव प्रचार समिति के कमान मिलने के बाद प्रदेश में नए समीकरण वनना आंरभ हो गए हैं। शनिवार को शिमला में जिला कांग्रेस कमेटी शिमला ग्रामीण के अध्यक्ष केहर सिंह खाची ने बताया कि भाजपा के कई लोग अब कांग्रेस में शामिल होंगे।

खाची ने कहा कि शिमला, हमीरपुर, कांगडा सहित कुछ और जिलों के भाजपा नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस खासकर वीरभद्र सिंह के संपर्क में हैं। खाची ने बताया कि ये नेता वीरभद्र सिंह को पार्टी के प्रचार की कमान सौंपने का इंतजार कर रहे थे। आने वाले दिनों में कई नेता व कार्यकर्ता कांग्रेस में चरणबद्ध तरीके से शामिल ोंगे।

उन्होंने कहा कि हाईकमान ने वीरभद्र सिंह पर विश्वास किया है और वह उस पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि नई जिम्मेदारी की सूचना मिलते ही हिमाचल के कांग्रेसजनों में नए रक्त का संचार हुआ है और विधानसभा चुनावों में ाजपा का सूप़ा साफ होगा।

खाची के विधानसभा चुनाव को लेकर पूछे गए एक प्रश्न पर उन्होंने कहा कि उनकी राय है कि जिन लोगों को संगठन में स्थान मिला है और उन्हें चुनाव में नहीं लाना चाहिए।

खाची ने बताया कि पूर्व केंद्रीय मंत्री वीरभद्र सिंह रविवार को हिमाचल आ रहे हैं। वे दिल्ली से परवाणु आएंगे। कांग्रेस कार्यकर्ता वहां पर उनका स्वागत करेंगे। इसके बाद रास्ते में कई स्थानों पर वे समर्थकों व कार्यकर्ताओं से मिलेंगे। जिला कांग्रेस कमेटी शिमला शोघी में वीरभद्र सिंह का स्वागत करेगी।

उन्होंने कहा कि वीरभद्र सिंह उसी दिन मंडी के लिए रवाना होंगे। दो जुलाई को कुल्लू जाएंगे और कांग्रेस महासचिव राहुल गांधी का स्वागत करेंगे। इसके बाद वे वहां बैठक में हिस्सा लेंगे।