भाजपा व कांग्रेस ने की नगर निगम चुनावों के लिए प्रभारियों की नियुक्ति

शिमला,16 मई।

भाजपा व कांग्रेस ने नगर निगम शिमला के चुनावों के लिए अपने-अपने प्रभारियों की नियुक्ति की है। भाजपा ने जहां पूरे नगर निगम चुनाव के लिए शिमला को पांच क्षेत्रों में बांटा है, वहीं कांग्रेस ने सभी 25 वार्डों में अपने पूर्व मंत्रियों व वर्तमान विधायकों को प्रभारी वनाया है।

भाजपा ने अपनी सरकार के पांच मंत्रियों यह जिम्मेवारी सौंपी है। भाजपा ने नगर निगम शिमला को पांच भागों में बांटा है। प्रदेश भाजपा महामंत्री रामस्वरूप शर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने शिमला शहर को पांच जोन में बॉंटकर इसका दायित्व राजीव बिन्दल, ठाकुर महेन्द्र सिंह, नरेन्द्र बरागटा , जय राम ठाकुर व रविन्द्र सिंह रवि को सौंपा गया है जो कि पूरे चुनाव की देखरेख व समन्वय स्थापित करेंगे।

वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस प्रदेशाअध्य कौल सिंह ठाकुर ने पार्टी के पूर्व मंत्रियों और वर्तमान पार्टी विधायकों की नगर निगम चुनावों के लिए नियुक्ति की है। कांग्रेस ने सभी 25 वार्डों में विधायकों और पूर्व मंत्रियों की डयूटी लगाई है। कांग्रेस के ये सभी पूर्व मंत्री व विधायक चुनाव प्रचार करेंगे ।

भाजपा महामंत्री रामस्वरूप शर्मा ने बताया कि कि ये सभी मंत्री समन्वय स्थापित करेंगे। पार्टी के अन्य मंत्री, विधायकों, प्रदेश  निगम व बोर्डों के अध्यक्षों को अलग से प्रत्येक वार्ड के लिए प्रभारी नियुक्त किया है जो कि स्थानीय कार्यकर्ताओं से सीधा संवाद व सम्पर्क स्थापित कर पार्टी के प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करेंगे।