भाजपा प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर मांगे वोट

शिमला,18 मई ।

भाजपा की ओर से मेयर और डिप्टी मेयर के उम्मीदवार डा. एसएस मिन्हास और दिग्विजय सिंह ने शुक्रवार को कसुम्पटी वार्ड की जिउणू कॉलोनी से अपना चुनाव प्रचार शुरू किया। इस चुनाव प्रचार में उनके साथ कसुम्पटी की प्रत्याशी कुसुम ठाकुर के अलावा प्रदेश उपाध्यक्ष रूपा शर्मा, विधायक सुरेश भारद्वाज, गणेश दत, हरिदत वर्मा, रमेश चौजड़, विजय परमार, टी आर गुलेरिया, धर्मसिंह ठाकुर के अलावा भाजपा के अनेकों कार्यकर्ता उपस्थित थे।

चुनाव प्रचार के दौरान भाजपा प्रत्याशियों ने घर-घर जाकर चुनाव प्रचार किया और भाजपा प्रत्याशियों को जिताकर नगर निगम में भेजने की अपील की। इस दौरान मिन्हास और दिग्विजय चौहान ने भराड़ी में अग्रवाल सभा द्वारा आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया।

इसके बाद भाजपा प्रत्याशियों ने एसडीए कॉम्लैक्स स्थित विभिन्न विभागों के कार्यालयों में जाकर कर्मचारियों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। शाम के समय प्रत्याशियों ने संजौली के बोथ वेल, नोर्थ ओक, चलौंठी, पटवार खाना में जाकर चुनाव प्रचार किया।
जिला मीडिया प्रभारी राजू ठाकुर ने बताया कि ढली में बागवानी मंत्री नरेन्द्र बरागटा ने भाजपा के प्रत्याशी शेलेन्द्र चौहान के साथ ढली बाजार और एचआरटीसी कार्यशाला में भाजपा के प्रत्याशियों के पक्ष में वोट मांगे और उन्हें जीताकर नगर निगम शिमला में भेजने की अपील की। इसके बाद बागवानी मंत्री ने पटयोग के बीसीएस में भाजपा प्रत्याशी हीरालाल के पक्ष में चुनाव प्रचार कर वोट मांगे। खलीणी में पंचायती राज मंत्री जयराम ठाकुर और वन मंत्री खीमीराम शर्मा ने भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की। बैठक में खलीणी से नगर निगम चुनाव जितने के लिए रणनीति बनाई गई।