पैट्रोल की कीमतों में वृद्धि के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

शिमला, 24 मई ।

पैट्रोल की कीमतों में बुधवार मध्य रात्रि से हुई वृद्धि के खिलाफ गुरूवार को भाजपा ने राजधानी में प्रदर्शन किया। इस दौरान भाजपा नेताओं ने मूल्य वृद्धि पर गुस्से का इजहार किया र्आैर केंद्र सरकार का पुतला फंूका। भाजपा ने शिमला तारघर पर प्रदर्शन किया और सरकार से मूल्य वृद्धि वापस लेने की मांग की।

भाजपा जिला शिमला अध्यक्ष शेर सिह चौहान ने कहा कि केन्द्र की यूपीए सरकार ने आज देश के किसानों को आत्महत्या करने, गरीबों को भूखा मरने और जिन लोगों ने बैंक से ऋण लेकर गाडिय़ां खरीदी थीं, उनको सोचने पर मजबूर कर दिया कि वह गाडिय़ों का क्या करें। क्योंकि पैट्रोल की बढ़ी हुई कीमतों के कारण गाड़ी का खरीददार मिलना भी मुश्किल हो जाएगा और इसके कारण अर्थ व्यवस्था व महंगाई और ज्यादा बढ़ेगी। जिससे गरीब हमेशा के लिए समाप्त हो जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रदेश के दो मंत्रियों द्वारा तेल की कीमतों के बारे में चुप्पी साधना इस बात का संकेत हैं कि वह भी देश की जनता व प्रदेश की जनता का कितना भला चाहते हैं।

प्रदर्शन में शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज, सांसद वीरेन्द्र कश्यप, राज्यसभा सदस्य बिमला कश्यप, प्रदेश प्रवक्ता गणेश दत सहित विभिन्न वार्डों से चुनाव लडऩे वाले पार्षद, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेन्द्र अत्री व अन्य भाजपा कार्यकर्ता शामिल हुए।