पद्रंह एचएएस अधिकारियों के तबादले

शिमला,16 मई।

हिमाचल प्रदेश सरकार ने हिमाचल प्रशासनिक सेवा (एचएएस) के अधिकारियों के वड़े स्तर पर तबादले किए हैं। जबकि इस काडर के दो अधिकारियों के तबादला आदेश रद भी किए गए हैं। मंगलवार को देर शाम इस अधिकारियों के तबादलों की अधिसूचना जारी  की गई।

अरुण कुमार शर्मा को क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कुल्लू से बदलकर कार्यकारी निदेशक (कार्मिक) हिमाचल प्रदेश राज्य बिजली बोर्ड लगाया गया है। अंडर ट्रांसफर चल रहे रमेश ठाकुर को ऊना में इसी पद पर लगाया है। विनय कुमार को एसडीएम पांवटा साहिब से बदलकर कांगड़ा में सहायक आयुक्त पद लगाया गया है। इंद्र सिंह भारद्वाज को अतिरिक्त निदेशक (राजस्व प्रशिक्षण संस्थान जोगेंद्रनगर) व कांगड़ा के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी सुखदेव सिंह को बदलकर भोरंज का एसडीएम, रमन शर्मा को एसडीएम मंडी से बदलकर एसी टू डीसी सोलन और दलीप नेगी को सिरमौर के संगडाह में बनाए नए उपमंडल में एसडीएम लगाया गया है।

एसी टू डीसी हमीरपुर मनोज कुमार को तकनीकी विश्वविद्यालय हमीरपुर में पंजीयक के पद पर और ठाकुर दास भारद्वाज को सहायक बंदोबस्त अधिकारी कुल्लू से बदलकर एसी टू डीसी कुल्लू तैनात किया गया है।

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी हमीरपुर अक्षय सूद को अब एसी टू डीसी हमीरपुर लगाया गया है, जबकि नए  उपमंडल बंगाणा के एसडीएम नरेश ठाकुर को अब इसी पद पर ऊना में लगाया गया है। कुल्लू के एसडीएम विनय धीमान को क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कुल्लू का भी अतिरिक्त जिम्मा दिया गया है।

एसी टू डीसी कुल्लू कर्म सिंह को बदल कर बंगाणा में एसडीएम के पद पर भेजा गया है। कांगड़ा के क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (उडऩदस्ता) बच्चन सिंह को क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी कांगड़ा का भी अतिरिक्तजिम्मा दिया गया है। इसी प्रकार ताशी संदूप को संयुक्त निदेशक उद्योग शिमला से बदलकर पांवटा साहिब में एसडीएम के पद पर भेजा गया है। सरकार ने दो अधिकारयों बेली राम कौंडल व विनय कुमार के तबादले तत्काल प्रभाव से रद कर दिए हैं।