निगम चुनावों के लिए भाजपा ने तेज किया डोर टू डोर प्रचार

शिमला, 12 मई। 

 नगर निगम चुनाव के नजदीक आते ही भाजपा के प्रत्याशियों और कार्यकर्ताओं ने अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया हैं। निगम चुनावों में सबसे महत्वपूर्ण मेयर व डिप्टी मेयर की जंग में विरोधी पार्टियों के उम्मीदवारों को पटखनी देने के लिए भाजपा प्रत्याशियों ने डोर टू डोर जाकर मतदाताओं को रिझाने के लिए पूरी ताकत झोंक  दी है।

भाजपा के मेयर और डिप्टी मेयर के प्रत्याशी डा0 एसएस मिन्हास और दिग्विजय चौहान ने शनिवार सुबह पटयोग (न्यू शिमला) में लोगों के घर-2 जाकर लोगों से वोट मांगे। उनके साथ पटयोग वार्ड से भाजपा प्रत्याशी हीरालाल शर्मा, प्रदेश उपाध्यक्ष रूपा शर्मा, प्रदेश आई0टी0 संयोजक चेतन कुठियाला, कसुम्पटी मण्डल अध्यक्ष प्रेम ठाकुर, हरिदत वर्मा, विजय परमार सहित सैंकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

इसके बाद दोपहर को वार्ड -3 कैथू में भाजपा नेताओं ने मिलकर रोड शो कर पार्टी के पक्ष में वोट देने की अपील की। रोड शो में इस वार्ड से भाजपा प्रत्याशी लता कौशल, शिमला के विधायक सुरेश भारद्वाज, मण्डल अध्यक्ष राजेश शारदा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

विधायक सुरेश भारद्वाज और भाजपा प्रत्याशियों ने शाम के समय वार्ड नं0 14 लक्कड़ बाजार में चुनाव कार्यालय का उदघाटन किया। उसके बाद उन्होनें लक्कड़ बाजार, भराड़ी, जाखू में लोगों से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

नगर निगम शिमला के लिए चुनाव 27 मई को होगा। 28 मई को चुनावों की गिनती की जाएगी तथा इसी दिन चुनाव परिणाम घोषित होंगे। निगम चुनावों में इस बार मेयर व डिप्टी मेयर के लिए सीधा मुकाबला है। इन्हें मिलाकर 25 वार्डों पर भाजपा, कांग्रेस, माकपा व निर्दलीय के कुल 95 प्रत्याशी मैदान में उतरे हैं।