नगर निगम शिमला चुनाव : भाजपा प्रत्याशी रोड शो कर मतदाताओं को रिझाने में जुटे

शिमला, 19 मई । निगम चुनावों की तिथि नजदीक आते ही भाजपा ने शहर में चुनाव प्रचार में और तेजी ला दी है। भाजपा के मयर व डिप्टी मेयर के प्रत्याशी डा. एसएस मिन्हास और दिग्विजय चौहान पार्टी मंत्रियों और विधायकों के साथ चुनाव प्रचार में जुटे हैं। प्रत्याशियों द्वारा डोर टू डोर प्रचार के साथ-साथ रोड शो कर मतदाताओं को रिझाने का प्रयार किया जा रहा है।

इसी कड़ी में शनिवार को भाजपा उम्मीदवारों ने वार्ड नं0 3 कैथू में रोड शो किया। इस रोड शो में वार्ड न0ं 3 की प्रत्याशी लता कोशल, विधायक सुरेश भारद्वाज एवं भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। इसके बाद भाजपा प्रत्याशियों ने सीपीआरआई कॉलोनी, केएनएच, निगम बिहार स्थित सरकारी कार्यालयों में जाकर कर्मचारियों से भरतीय जनता पार्टी के पक्ष में मतदान करने की अपील की। शाम के समय भाजपा के मेयर और डिप्टी मेयर प्रत्याशी वार्ड न0ं 9 नाभा में एक रोड शो में शामिल हुए।
इससे पहले भाजपा के मेयर और डिप्टी मेयर डा मिन्हास और दिग्विजय चौहान ने सुबह कनलोग में घर-घर जाकर वोट मांगे। इनके साथ प्रचार में पंचायती राज मंत्री जयराम ठाकुर समेत अन्य भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

भाजपा के वार्ड न0 9 के कार्यकर्ताओं की एक बैठक परिवहन मंत्री ठाकुर महेन्द्र सिंह जी की अध्यक्षता में हुई। बैठक में आगामी नगर निगम चुनाव में भाजपा की जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति बनाई गई। वार्ड नं0 2 रूलदूभटटा में वार्ड प्रत्याशी सरोज ठाकुर ने विधायक उर्मिल ठाकुर व अन्य नेताओं सहित फिंगास्क एस्टेट, पीएनटी कॉलोनी और शांकली में घर-2 जाकर भाजपा के पक्ष में वोट मांगे।