नगर निगम चुनावों को लेकर भाजपा दिग्गजों के साथ करेगी बैठक

शिमला, 11 मई। 

भाजपा नगर निगम चुनावों को लेकर शिमला में 15 मई को बैठक करेगी। शिमला नगर निगम चुनावों की दृष्टि से महत्वपूर्ण मानी जा रही इस बैठक में प्रदेश के मुख्यमंत्री प्रो0 प्रेम कुमार धूमल, पूर्व मुख्यमंत्री श्री शांता कुमार, हिमाचल प्रदेश भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी कलराज मिश्र, सह प्रभारी श्याम जाजू, राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय महामंत्री जगत प्रकाश नडडा, प्रदेश भाजपा अध्यक्ष, प्रदेश सरकार के सभी मंत्री, विधायक, प्रदेश पदाधिकारी, निगम व बोर्डों के अध्यक्ष, उपाध्यक्ष, एवं सभी मोर्चो के अध्यक्ष उपस्थित रहेंगे।

प्रदेश भाजपा महामंत्री रामस्वरूप शर्मा ने बताया कि यह बैठक शिमला नगर निगम चुनाव की दृष्टि से बुलाई गयी हैं। उन्होनें कहा कि कांग्रेस पार्टी के खिलाफ वातावरण बना हैं। कांग्रेस पार्टी की हार पांच राज्यों में हुई है। दिल्ली नगर निगम और बीएमसी चुनाव में भी कांग्रेस को करारी हार का सामना करना पड़ा हैं।

उन्होंने कहा कि  हिमाचल प्रदेश में भी कांग्रेस पार्टी की हालत पतली है। धड़ेबंदी और गुटबाजी में उलझे कांग्रेस पार्टी के नेताओं को प्रदेश के हितों की कोई चिंता नहीं हैं, सिर्फ कुर्सी की खातिर भाजपा सरकार को निशाना बना रहे हैं। जिसका कोई लाभ होने वाला नही है।

बैठक का प्रायोजन सिर्फ इस उदेश्य से किया गया है कि कैसे कांग्रेस पार्टी के झूठे एंव मनघड़ंत प्रचार पर लगाम लगाई जा सके और पिछले 26 वर्षों से शिमला नगर निगम पर काबिज कांग्रेस पार्टी के शासन को उखाड़ कर भाजपा शासित नगर निगम बनाई जा सके ताकि शिमला शहर की खुबसुरती को बहाल किया जा सके।