ड़ा मिन्हास ने आईजीएमसी में मांगे वोट

शिमला,16 मई।

जहां कभी लोग ड़ा मिन्हास को हाथ जोड़ते थे वहीं मेयर पद के लिए भाजपा की टिकट चुनाव लड़ रहे ड़ा मिन्हास ने इन्दिरा गांधी मेडिकल कॉलेज में हाथ जोड़ कर वोट माँगे। भाजपा प्रत्याशियों ने अपने दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में मंगलवार को मेयर और डिप्टी मेयर के प्रत्याशी डा0 एस एस मिन्हास और दिग्विजय चौहान ने इन्दिरा गांधी मेडिकल कॉलेज (आईजीएमसी) में जाकर चुनाव प्रचार किया।

डा मिन्हास और दिग्विजय चौहान ने सुवह 9 बजे से आईजीएमसी से अपना चुनाव प्रचार आरंभ किया। जैसे ही डा0 मिन्हास ने आईजीएमसी से अपना चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे, मरीजो के तीमारदार उनके साथ ही चुनाव प्रचार के लिए चल पड़े। कुछ मरीजों और डाक्टरों ने डाक्टर मिन्हास से मरीजों के एक्सरे दिखाए और उनके ईलाज के बारे में भी राय मांगी। उसके बाद डा0 मिन्हास और दिग्विजय चौहान टूरिज्म, आईपीएच और हिमाचल प्रदेश सचिवालय में जाकर चुनाव प्रचार किया और भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की।

इस चुनाव प्रचार में उनके साथ वार्ड नं0 14 और वार्ड नं0 15 के प्रत्याशी मनोज कुठियाला और अनूप वैद के अलावा हरिदत वर्मा, डी आर गुलेरिया, गोपाल ठाकुर, पवन कुमार, डा0 अमित वैद अधिवक्ता, राजीव कुमार, चेतन चौहान, विजय परमार, राजेश शारदा, मदन शर्मा के अलावा काफी संख्या में भाजपा के कार्यकर्ता उपस्थित थे।