कांग्रेस के बागी उम्मीदवार ने कोसा कांग्रेस को, अपना घोषणा पत्र किया जारी

 शिमला,15 मई।

कांग्रेस पार्टी से बागी हुई और मेयर पद के आजाद प्रत्याशी मनोज कुमार ने पार्टी के खिलाफ जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कांग्रेस शासित नगर निगम पर विकास कार्य न करने के आरोप लगाए हैं। शिमला
में पत्रकारवार्ता को संबोधित करते हुए आजाद प्रत्याशी मनोज कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने बिना सोचे समझे टिकटों का आवंटन किया है। इस बार टिकट के लिए 10 पुरुष उम्मीदवारों ने आवेदन किया
था, लेकिन बिना सोच समझे महिला प्रत्याशी को टिकट दिया गया। इससे उन कार्यकर्ताओं के साथ विश्वासघात हुआ है जो बचपन से पार्टी के निष्ठावान सिपाही हैं।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासित नगर निगम में किसी तरह का कोई विकास के कार्य नहीं हुए हैं। ठेकेदारी प्रथा को बढ़ावा दिया गया है। लोगों को पीने का पानी महंगें दामों पर मिल रहा है। पार्किंग के नाम पर भी लोगों के साथ भद्दा मजाक किया जा रहा है। वह सत्ता में आते ही जनता की हर मूलभूत सुविधाओं को पूरा करने का प्रयास करेंगे।

आजाद प्रत्याशी मनोज कुमार ने अपना चुनावी घोषणा पत्र जारी कर दिया है। उन्होंने घोषणा पत्र में बेरोजगार युवाओं के लिए रोजगार नीति और शिमला डिवेलपमेंट प्लान के सुचारू रूप से लागू करने जैसे मुद्दे शामिल किए हैं। जिनमें नगर निगम शिमला में सिटीजन चार्टर लागू करना, कर्मचारियों की कमी को दूर करना, बेरोजगार को रोजगार देना और लोगों को समय पर पानी उपलब्ध करवाया शमिल है।