जुआ खेलते पांच लोग काबू

 हरियाणा पुलिस ने जिला सिरसा में गश्त के दौरान सार्वजनिक स्थल पर जुआ खेलते मंडी कालांवाली से पांच लोगांे को काबू किया है। पुलिस ने मौका से 3200 रुपये की जुआ राशि व ताश कब्जा में लेकर आरोपियों के विरुद्ध थाना कालांवाली में मामला दर्ज कर दिया है। पकड़े गए लोगों की पहचान रामकुमार पुत्र गोर्धन राम, अजायब सिंह पुत्र जंग सिंह निवासी माखा, पुरुषोत्तम पुत्र रामचन्द्र निवासी मंडी कालांवाली, सुखदेव सिंह पुत्र बंत सिंह निवासी गांव कालांवाली व पप्पु राम पुत्र रणजीत सिंह निवासी कालांवाली के रूप में हुई है।

        इस बारे में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि एक अन्य घटना में पुलिस ने गश्त के दौरान सार्वजनिक स्थल पर सट्टा खाईवाली करने के आरोप में एक व्यक्ति को 490 रुपये की सट्टा राशि के साथ रानियां से काबू किया। पकड़े गए व्यक्ति की पहचान राकेश कुमार पुत्र वेदप्रकाश निवासी वार्ड नंबर 13 रानियां के रूप मंे हुई है। वहीं  पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर सट्टा खाईवाली करने के आरोप में महेन्द्र सिंह पुत्र बलवीर सिंह निवासी रोहन को 140 रुपये की सट्टा राशि के साथ काबू किया।   पुलिस ने बाला सिंह पुत्र निरंजन सिंह निवासी खोखर को सात बोतल देसी शराब के साथ गांव खोखर से काबू किया। पुलिस ने पाला राम पुत्र भूरा सिंह निवासी लकड़ांवाली को सार्वजनिक स्थल पर सट्टा खाईवाली करने के आरोप में 405 रुपये की सट्टा राशि के साथ काबू किया।

उन्होंने बताया कि पुलिस ने सार्वजनिक स्थल पर झगड़ा कर शांति भंग करने के आरोप में दो लोगांे को भारत नगर सिरसा क्षेत्र से काबू किया। पकड़े गए आरोपियों की पहचान राजेश कुमार पुत्र प्रेम नाथ व सुनील कुमार पुत्र कासिव प्रसाद निवासीयान कीर्तिनगर के रूप में हुई है। दोनों आरोपियांे के विरुद्ध थाना शहर सिरसा में मामला दर्ज किया गया है।