इंडिका कार खाई में गिरी, तीन युवकों की मौत

शिमला, 31 मार्च ।

हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के उपनगर टुटीकण्डी में चिडिय़ाघर के समीप शनिवार दोपहर बाद एक दर्दनाक हादसे में एक इंडिका कार के गहरी खाई में गिर जाने से उसमें सवार तीन युवकों की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य घायल हो गये।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे टुटीकण्डी में चिडिय़ाघर के समीप एक इंडिका कार नम्बर एचपी 01 ए 5344 जो शिमला की ओर आ रही थी, गहरी खाई में गिर गई तथा उसमें सवार अजय कुमार (18 वर्ष), बंटी (16 वर्ष ) और (23 वर्षीय) धर्मेन्द्र की मौत मौके पर ही हो गई जबकि तीन अन्य सोनू, रवि और राजेन्द्र गंभीर रूप से घायल बताये गये हैं।

पुलिस ने मृतकों में अजय और बंटी तारादेवी के समीप चमरोग गांव के रहने वाले बताये गये है। जबकि धमेन्द्र जोगिन्द्रनगर मंड़ी जिले का रहने वाला है।
शिमला पुलिस अधीक्षक जगत राम ने बताया कि दुर्घटना में तीन युवकों की मौत हुई है तथा दुर्घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। उन्होंने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी और घायलों को इंदिरा गांधी मैडिकल अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचा दिया गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है तथा दुर्घटना की जांच की जा रही है। शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है।